Saturday, September 21, 2024

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल कल पहुंचेंगे छरछेद

 कसडोल। विकासखंड के ग्राम छरछेद में गुरुवार को हुई अंधविश्वास और जादू टोना के शक में 4 लोगों नृसंश हत्या से पूरा परिवार सहित ग्रामवासी सदमें है



 ऐसे हालात में लगातार राजनीति भी गर्म है, लगातार केवट निषाद समाज, कांग्रेस पार्टी, आम आदमी पार्टी और भाजपा के मंत्री, सांसद पीड़ित परिवार से मुलाकात कर उचित कार्रवाई सहित मुआवजा की बात कही जा रही थी, लेकिन अभी तक पीड़ित परिवार की मांग के अनुसार घोषणा नही हुआ है, आपको बता दे कि 7 दिनों के बाद पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहुँचे राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा ने मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय से वीडियो कॉल के दौरान पीड़ित परिवार से बात कराया था इस दौरान मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को 10 लाख रुपये देने की घोषणा किया गया था लेकिन पीड़ित परिवार 50 लाख मुआवजा सहित शासकीय नौकरी की मांग की जा रही है।



अब कल पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पीड़ित परिवार से मिलने ग्राम छरछेद पहुँच रहें है, ऐसे में देखना होगा कि पीड़ित परिवार को मौजूदा सरकार के द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल क्या सहयोग और सहायता दिला पाते है। फिलहाल इस हत्याकांड के बाद राजनीति हावी है। लगातार कांग्रेस के अलावा अन्य पार्टीयो के द्वारा प्रदेश की बिगड़ी कानून व्यवस्था पर सवाल खड़ा किया जा रहा है।

No comments:

Post a Comment