Tuesday, March 12, 2024

लोकसभा प्रत्याशी राधेश्याम राठिया सम्मिलित हुए कहरा समाज के उप महासभा सारंगढ़ आयोजन में

शिवनारायण-छ.ग.कहरा समाज का एक दिवसीय उप महासभा बैठक का आयोजन सारंगढ़ नगर में दिनॉंक 10.03.2024 दिन रविवार को संपन्न हुआ । 



सर्वप्रथम भगवान श्रीरामचन्द्र जी प्रतिमा पर दीप प्रजवलित कर सभा का शुभारंभ किया गया। तत्पश्चात् समाज के उत्थान एवं सतत विकास की ओर अग्रसर करने के लिए कई महत्वपूर्ण बिन्दुओं पर चर्चा भी की गई। समाज के पदाधिकारियों, पूर्व पदाधिकारियों, प्रबुद्धजनों और समाज के सदस्यों ने भी अपने अपने विचार रखे। चॅूकि आगामी कुछ ही दिनों मे लोकसभा का चुनाव होना है। अभी सभी पार्टीयों पर चुनावी सरगर्मी छाई हुई है। भारतीय जनता पार्टी व कॉग्रेस ने अपने अपने उम्मीदवारों की पहली सुची भी जारी कर दी है। लेकिन आम आदमी पार्टी व बहुजन समाज पार्टी ने अभी तक अपने उम्मीदवारों को घोषण नही कर पाई है। इस लोकसभा चुनाव में रायगढ़ लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी ने राधेश्याम राठिया को अपना अधिकृत प्रत्याशी घोषित किया है। अधिकृत प्रत्याशी घोषित होने के पश्चात् श्री राठिया जी ने अपना चुनाव प्रचार प्रसार भी प्रारंभ कर दिये हैं। इसी कड़ी में आज युवा भाजपा कार्यकर्ता प्रहलाद आदित्य एवं कुंजबिहारी आदित्य के अगुवाई में उन्होने उनके लोकसभा संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत् आने वाले ग्राम सारंगढ़ में कहरा समाज के बैठक की जानकारी मिलते ही समाज के पदाधिकारियों सहित जनताओं से मिलने के लिए सभा स्थल पहुॅचे और अपने प़क्ष में मतदान करने की अपील की। और कहा कि आपके समाज के प्रत्येक कार्य के लिए मैं सदैव तत्पर रहॅूगा। तब समाज के निर्विरोध नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष श्री मुकेश कुमार राकेश ने रायपुर में समाजिक भवन हेतु जमीन आबंटन की मॉग रखी। 



जिस पर राठिया जी ने आश्वासन दिया है।और सारंगढ़ मे भी सामाजिक विकास के लिए हर संभव प्रयास करने की बात कही है उप महासभा का आयोजन सारंगढ़ के क्षेत्रीय अध्यक्ष संतोष कुमार के साथ गोपाल आदित्य मनोज आदित्य एवं सारंगढ़ ग्राम समाज का सहयोग एवं भोजन व्यवस्था सराहनीय रहा इस  समाज के प्रदेश अध्यक्ष श्री मुकेश कुमार राकेश ने मछली पालन हेतु शासन के योजनाओं का लाभ लेने के लिए आग्रह किया और अपने दायित्वों के निर्वहन मे समाज से भत्ता नहीं लेने का फैसला किया है सभा का संचालन में रामगोपाल कहरा गोरेलाल आदित्य पुनीलाल कटकवार के साथ युवा संगठन के अध्यक्ष लखेश्वर कहरा का कार्य सराहनीय रहा महासचिव हरिहर आदित्य के द्वारा समाज को संगठित रहने की अपील की गई इस अवसर पर समाज के उपाध्यक्ष गेंद लाल श्री मति जमुना देवी श्रीमोर जिवधन कहरा कोषाध्यक्ष कमल जलतारे सचिव अशोक आदित्य सह सचिव खिलावन आदित्य मिडिया प्रभारी भरत कहरा क्षेत्रीय अध्यक्ष गण भरत राकेश लक्ष्मी नारायण आदित्य अमरनाथ कहरा सनत आदित्य भरत कहरा संतोष आदित्य जागेश्वर आदित्य एवं लालमणी राकेश सत्यनारायण जलतारे देव कुमार आदित्य श्याम लाल राकेश संतोष आदित्य सिलादेही खरौद से जवाहर आदित्य लक्ष्मण गोपीनाथ बलराम कृष्ण कुमार और समाज के लोग भारी संख्या में उपस्थित हुए।

No comments:

Post a Comment