Wednesday, August 2, 2023

आई टी आई मेहमानप्रवक्ता को जॉब सिक्योरिटी के लिए फेडरेशन का मिला समर्थन

आज दिनांक 01/08/2023 को प्रदेश के लगभग 250 मेहमान प्रवक्ता इंद्रावती भवन और महानदी भवन  पहुंचे और जॉब सुरक्षा और नई भर्ती में पारदर्शिता हेतु मुख्यमंत्री विभागीय मंत्री संचालक उपसंचालक प्रमुख सचिव और सचिव फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक संघ के सरक्षक और सलाहकार के आदि के नाम ज्ञापन सौंपकर जॉब सुरक्षा हेतु निवेदन किया गया।

समयनुसार सबने जायज मांग पूरी करने का आश्वासन दिया।

मेहमान प्रवक्ताओ ने छ ग कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक आदरणीय कमल वर्मा सर से और संघ के संरक्षक और सलाहकार आदरणीय संतोष वर्मा सर से इस विषय पर गहन चर्चा किया ।

इस पर आदरणीय कमल वर्मा सर ने पूर्ण समर्थन दिया और मेहमान प्रवकाताओ की समस्याओं से  सीएम को अवगत कराने की बात कही और उनके द्वारा समर्थन में अनुशंसा पत्र जारी करने की भी बात कही।

मेहमान प्रवकाताओ की केवल शासन से एक ही विनती है उनका रोजगार न छीना जाए नई भर्ती में उनको प्रभावित किए बिना जहां रिक्त पद है वहा को पहले भरा जाए जिससे उनका भरण पोषण हो सके।

इसके लिए बस्तर सरगुजा समेत पूरे प्रदेश भर के सैकड़ों मेहमान प्रवक्ता इस भीषण बरसात के मौसम में रोजगार छीनाने के डर से जॉब सुरक्षा और नई भर्ती में पारदर्शिता हेतु नया रायपुर पहुंचे थे।



No comments:

Post a Comment