Thursday, May 6, 2021


 संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद  ने पत्रकारों को फ्रंट लाइन वारियर्स की दर्जा देने 

सीएम बघेल को लिखा पत्र


उग्रेश्वर गोपाल केवट 



शिवरीनारायण। छत्तीसगढ़ राज्य के गुण्डरदेही विधानसभा के विधायक कुंवर सिंह निषाद एवं संसदीय सचिव ने वर्तमान समय में कार्य कर रहे सभी पत्रकारो को कोरोना फ्रंट लाइन वारियर्स  का दर्जा देने की मांग मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखकर की है।  

गौरतलब है कि आज देश विदेश सहित  छत्तीसगढ़ राज्य कोरोना वायरस से जूझ रहा है। कोरोना संक्रमण विकराल रूप लेे चुका है भयावह स्थिति बनी हुई है। संक्रमित और मृतकों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो रही है जिसे लेकर सभी  वर्ग चिंतित और परेशान है। वहीं शासन प्रशासन अपना कार्य कर रही है । दिन रात स्वास्थ्य विभाग, पुलिस विभाग, सहित अनेक विभाग कोरोना वारियर्स के रूप में कार्य कर रहे है।   छत्तीसगढ़ राज्य के सभी पत्रकार अपने पत्रकारिता से प्रदेश में कोरोंना वायरस की वस्तुस्थिति से लोंगो को अवगत करा रहे हैं। कोरोना योद्धा के रूप में कार्य कर रहे हैं। 

सुबह की अख़बार से लेकर दिन भर दिन रात  प्रिंट एवं इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकार अपना कार्य बखूबी कर रहे है।  जन जागरूकता की ख़बर से लेकर कोरोना वायरस से जुड़ी सभी ख़बर को बखूबी आमजन तक पहुंचा रहे है। संसदीय सचिव ने अपने पत्र में जिक्र किया है की समय समय में  पत्रकार संगठन के पदाधिकारियों द्वारा पत्रकारों को फ्रंट लाइन वारियर्स का दर्जा देकर सुविधा मुहैया कराए जाने की मांग किया जा रहा है। सभी पत्रकार को करोना फ्रंट लाइन वारियर्स का दर्जा देते हुए पत्रकारों को सुविधा सुरक्षा मुहैया कराने एवं विभिन्न उपाय अपनाने की बात अपने पत्र के माध्यम से  संसदीय सचिव कुंवर सिंह निषाद ने सभी पत्रकारों को कोरो ना वारियर्स  का दर्जा देने का निवेदन किया मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से किया है।


No comments:

Post a Comment